क्षेत्र के लिए हमेशा बडे काम करूंगा जिसका फायदा आने वाली पीढ़ियों को भी मिले: उमेश कुमार

0
55

देहरादून – खानपुर विधानसभा में सिडकुल की स्थापना के लिए विधायक उमेश कुमार दिन रात जुटे हुए हैं। विभागीय सचिव पंकज पाण्डेय ने बताया कि सिडकुल की जल्द स्थापना के लिए क्षेत्रीय विधायक उमेश कुमार लगातार बैठके कर रहे हैं।

वहीं जमीन की चकबंदी का काम भी अंतिम चरण में है। विभागीय सचिव डॉक्टर पंकज कुमार पाण्डेय ने बताया कि विधायक भी लगातार इसका फीडबैक ले रहे हैँ।

बता दें कि सचिवालय विश्वकर्मा भवन में विधायक उमेश कुमार ने सिडकुल से जुड़े अधिकारियों की बैठक लेकर इसकी प्रगति रिपोर्ट की जानकारी ली साथ ही क्षेत्रीय अधिकारियो को इसमें तेजी लाने के निर्देश भी दिए।

विधायक उमेश कुमार ने बताया कि अब तक़ एक के बाद एक चार बैठके हो चुकी है। उन्होंने कहा कि बैठक में सिडकुल के एमड़ी रोहित, सचिव उद्योग डॉक्टर पंकज पांडेय, जीएम सिडकुल आकांक्षा मौजूद रही।

उन्होंने कहा मेरी विधानसभा में सिडकुल की स्थापना मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है जो कि जल्द ही धरातल पर उतरने जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक माह के भीतर सारी समस्याओं का निस्तारण हो जाएगा। इसके धरातल पर उतरते ही स्थानीय युवाओं के लिए जहाँ रोजगार के द्वार खुलेंगे। वहीं हजारों लोगों को इससे प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से लाभ भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि मेरा उद्देश्य हमेशा ही क्षेत्र के लिए बडे काम करने का रहा है जिससे आने वाली पीढ़ियों को भी इसका लाभ मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here