प्रदेश में हुए भर्ती घोताओं की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सीबीआई जाँच की करी मांग।

0
18

देहरादून/मसूरी – मसूरी पहुंचे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रांत सगंठन महामंत्री उत्तराचंल प्रदीप शेखावत का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने फूल देकर स्वागत किया गया। इस मौके पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रदीप शेखावत ने कहा कि उत्तराखंड में छात्र संघ चुनाव को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूर्ण रूप से तैयार है और सभी महाविद्यालयों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सदस्यता अभियान चलाकर छात्रों को जोड़ने का काम कर रही है जिसका सीधा फायदा आने वाले छात्र संघ चुनाव में देखने को मिलेगा।

उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद लगातार छात्र-छात्राओं की विभिन्न महाविद्यालयों में समस्याओं को सुन रहा है और उसका निराकरण करने के लिए लगातार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत को ज्ञापन भेजने का काम कर रहे है। जल्द एक प्रतिनिधिमंडल शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री से मुलाकात करेगा जिससे की छात्र-छात्राओं को प्रदेश भर में समस्याओं का निराकरण हो सके। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में छात्रसंघ चुनाव नहीं हो पाए हैं परंतु जल्द छात्रसंघ के चुनाव होने के संकेत मिल रहे हैं। उन्होने कहा कि प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा प्रदेश भर में हस्ताक्षर अभियान चलाकर मांग की थी। शिक्षा मंत्री द्वारा आश्वासन दिया गया था कि जल्द पूरे प्रदेश भर में छात्र संघ चुनाव कराए जाएंगे जिसको लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि अधीनस्थ चयन आयोग और विधानसभा में हुए भर्ती घोटाले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद लगातार आंदोलन कर रहा है और उनका मानना है कि जो भी इन घोटालों में लोग शामिल है उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सरकार से प्रदेश में विभिन्न तरीके से हुए भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच की मांग कर रही है और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रदेश की युवाओं के साथ है और युवाओं के साथ किसी प्रकार का अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here