मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पोखरी पहुंचे पुष्कर सिंह धामी, हिमवंत कवि चंद्र कुंवर बर्त्वाल खादी ग्राम उद्योग एवं पर्यटन शरदोत्सव मेले का किया शुभारंभ।

0
18

चमोली/पोखरी – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पोखरी में सात दिवसीय हिमवंत कवि चंद्र कुंवर बर्त्वाल खादी ग्राम उद्योग एवं पर्यटन शरदोत्सव मेले का शुभारंभ किया।

मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी पहली बार पोखरी पहुंचे। उनके पोखरी पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम का जोरदार स्वागत किया।

सीएम धामी ने दीप प्रज्ज्वलित कर कवि चंद्र कुंवर बर्त्वाल खादी ग्राम उद्योग एवं पर्यटन शरदोत्सव मेले का आगाज किया। यह मेला सात दिनों तक चलेगा।

मुख्यमंत्री धामी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रकृति के चितेरे कवि चंद्र कुंवर बर्त्वाल ने मात्र 28 साल की उम्र में हिंदी साहित्य को अनमोल कविताओं का समृद्व खजाना दे दिया था।

उनकी कविताओं में अटूट प्रकृति प्रेम झलकता है। जीवन के इस छोटे सफर में उन्होंने एक हजार  से भी ऊपर कविताएं, गीत, मुक्तक, निबंध आदि लिखकर एक इतिहास रचा है।

इस दौरान उन्होंने पोखरी नगर में सीसी मार्ग वह टाइल्स, पोखरी नगर में नालों के निमार्ण,और नगर पंचायत में सोलर लाइट एवं पुषकरेश्वर महादेव से पोखरी गांव तक नाला निर्माण और पोखरी मिनि स्टेडियम की घोषणा की।

वही उन्होंने का भर्ती घोटाले को लेकर सरकार जांच कर रही है सरकार हर जांच के लिए तैयार हैं जल्द सरकार लोक सेवा आयोग के माध्यम से 7000 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी और युवाओं को हर स्तर पर न्याय दिया जाएगा। वही प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा क्षेत्र अधूरे कार्य को हल स्तर पर पूरा करने को तैयार हैं विकास के लिए क्षेत्रीय विधायक का सहयोग को तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here