दिल दहला देने वाले डबल मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार।

0
76

उधम सिंह नगर/काशीपुर – काशीपुर में दिल दहला देने वाले डबल मर्डर हादसे को लेकर के काशीपुर कोतवाली में खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि प्रेम प्रसंग के चलते वारदात को दिया गया अंजाम।

आपको बता दें कि कल सुबह काशीपुर के मोहल्ला अली खान स्थित इमली चौक में प्रेम में अंधे हो चुके एक आशिक ने अपनी प्रेमिका शीबा समेत उसकी मां को धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया था। यही नहीं कातिल दोनों को मौत के घाट उतारने के बाद स्वयं को कोतवाली काशीपुर में पेश करते हुए जुर्म भी कुबूल कर लिया।

देर शाम मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी उधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने कोतवाली काशीपुर में पत्रकारों के समक्ष बताया कि आरोपी सलमान जो कि सऊदी अरब में काम किया करता है का विगत 12-13 सालों से नंनिया नामक महिला की पुत्री शीवा से प्रेम प्रसंग था। जिसने इस दौरान अपनी प्रेमिका के घर वालों को सऊदी अरब से कमाई गई लाखों रुपए की रकम जरूरत और डिमांड पर भेजी।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि जहां एक तरफ उसकी प्रेमिका शिवा और उसकी मां उसको अपने झांसे में लेकर लगातार पैसे वसूल रही थी। तो वही शीवा दूसरे लड़कों के साथ थी संबंध बनाए हुए थे। इसी बात से क्षुब्ध होकर आरोपी सलमान ने आज सुबह दोनों को धारदार हथियार से पूरी तरह काटते हुए मौत के घाट उतार दिया। जनपद के कप्तान मीडिया के समक्ष कहा कि मामले की पूरी तहकीकात पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा को सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here