जानिए कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने कार्यकर्ताओं से किस मिशन में जुटने का किया आह्वान।

0
25

काशीपुर- सूबे की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य आज काशीपुर पहुंचते हुए मीडिया से रूबरू हुई जहां उन्होंने प्रदेश की धामी सरकार की उपलब्धियों को सामने रखते हुए हैं कहा कि प्रदेश में मामला चाहे स्वास्थ्य का हो या शिक्षा का या फिर खाद सामग्री का हमारी सरकार लगातार इसमें प्रयासरत है।

उन्होंने कहा कि तमाम योजनाओं को बेहतर से बेहतर कर जनता के सामने लाया जाये और इसका उन्हें लाभ पहुंचाया जाए। आपको बता दें कि धामी सरकार में कैबिनेट मंत्री और बाल विकास परियोजना मंत्री रेखा आर्य आज काशीपुर के भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता राम मल्होत्रा के आवाज पर पहुंची जहां उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए मिशन 2024 संसदीय चुनाव को लेकर अभी से तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।

दूसरी ओर इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं को घर घर तक ले जाने का काम किया जा रहा है चाहे खाद्य सामग्री राशन से जुड़े उसकी गुणवत्ता का मामला हो या स्वास्थ्य का इनको बेहतर से बेहतर कर जनता को लाभ देने का काम किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश में स्कूल के खेल मैदान को जल्द ही ठीक कर और ज्यादा बेहतर किया जाएगा, जिससे हमारे प्रदेश में नौजवान खेल में आगे जाकर प्रदेश का नाम रोशन कर सकें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here