नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का हरिद्वार दौरा। कार्यकर्ता सम्मान कार्यक्रम में बोले शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य की बात नहीं की जा रही।

0
99

हरिद्वार– उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर पूर्व राज्यमंत्री चौधरी किरणपाल बाल्मिकी और विधायक रवि बहादुर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

बहादराबाद स्थित बैंकेट हॉल में आयोजित स्वागत व कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याएं भी नेता प्रतिपक्ष के समक्ष रखी। इस अवसर पर यशपाल आर्य ने कहा कि देश को बेचा जा रहा है। रोजगार समाप्त किया जा रहा है। ईडी का डर दिखाकर विपक्ष को कमजोर करने की कोशिश हो रही है।

शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य की बात नहीं की जा रही। गुजरात में शराब बंदी है लेकिन शराब बिक रही है जिसे पीने से लोग मर रहे हैं। बीजेपी सरकार जनता के साथ खिलवाड़ कर रही। सब चाहते हैं कि कांग्रेस आए। देश के सामाजिक तानाबाना खत्म किया जा रहा है। देश को सभी ने बनाया और बीजेपी इसका इतिहास बदलना चाहती है। हर धर्म के लोगों ने आजादी में हिस्सा लिया।
विधायक रवि बहादुर ने कहा कि बीजेपी को हारने का डर सता रहा है जिसके कारण जिला पंचायत चुनाव को टालने की कोशिश हो रही है। 2024 में कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here