बाबू हत्याकांड का भगवानपुर पुलिस ने किया खुलासा, हत्याकांड में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार।

0
86

हरिद्वार/भगवानपुर – भगवानपुर पुलिस ने कुणाल उर्फ बाबू हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। वहीं हत्याकांड में शामिल तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके पास से दो तमंचे दो जिंदा कारतूस व खून से सना सरिया भी बरामद किया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

भगवानपुर थाना परिसर में प्रेस वार्ता के दौरान हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि बीते दिनों हुए कुणाल उर्फ बाबू हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से दो वे तमंचे दो जिंदा कारतूस व खून से सना सरिया बरामद किया गया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हत्या के मुख्य अभियुक्त रोहित राणा का विवाद बीते दिनों मृतक बाबू के साथ हुआ था जिसमें दोनों के बीच मारपीट हुई थी। हत्या के दिन समझौता कराने के बहाने से मर्तक बाबू को बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई।

पुलिस ने आरोपियों के पास से दो अवैध तमंचा मय दो जिंदा कारतूस खून से सना सरिया तथा आरोपियों की निशानदेही पर घटना के दिन तमंचे से फायर करने के उपरांत फेंके गए खोखा कारतूस को ग्राम प्रेमराजपुर से पहले खेत से बरामद किया है। फिलहाल पुलिस के द्वारा आरोपियों का चालान कर कोर्ट में पेश किया गया है और अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here