मतगणना परिसर में जाने से पुलिस ने रोका, पत्थरों की हुई बारिश, पांच घायल।

0
82

हरिद्वार/रुड़की – नारसन ब्लॉक की मतगणना अंतिम चरण में आते-आते आज़ाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उस वक्त पुलिस पर पथराव कर दिया जब आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद को मतगणना परिसर में जाने से रोक दिया गया।

इस घटना में मंगलौर चौकी इंचार्ज मनोज गैरोला सहित 5 पुलिस कर्मी घायल हो गए। जिसके बाद मंगलौर गुड़ मंडी में अफरा तफरी मच गई। घायल पुलिस कर्मियों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस के आला अधिकारी भी मोके पर पहुँचकर स्तिथि का जायज़ा लेने में लगे हुए है।

आज़ाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर का कहना है कि मतगणना केंद्र पर उनकी पार्टी के प्रत्याशी को प्रशासन के लोग जानबूझकर कर हराने का काम कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने अंदर जाना चाहा तो उन्हें अंदर नही जाने दिया गया।

वही एस एस पी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मतगणना केंद्र पर जाने की जिद कर रहे थे, जबकि वहाँ गिनती पूरी हो चुकी थी।

इसी बात को लेकर कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव किया, जिसमें घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका एहतियात के तौर पर सी टी स्केन भी कराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here