पंचायत चुनाव की मतगणना पर जमकर हुआ हंगामा, पथराव करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार।

0
78

हरिद्वार – जनपद में पंचायत चुनाव की मतगणना पर जमकर हंगामा हुआ है। कई जगहों पर पथराव और जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला। गुरुवार देर शाम बहादराबाद थाना क्षेत्र में स्थित पंचायत चुनाव मतगणना केंद्र पर काउंटिंग कार्य समाप्त होने के बाद हार से बौखलाए ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने पुलिस पर पथराव कर दिया था। जिसमें एक निरीक्षक सहित कई पुलिसवाले घायल भी हुए थे। इस मामले में पुलिस ने रात में ही ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बहादराबाद थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम राष्ट्रीय इंटर कॉलेज बहादराबाद पर हार से बौखलाए ग्राम भक्तानपुर आबिदपुर सीट से ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी रशिया पत्नी अजमल खान अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए और केंद्र के बाहर ही हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इनके समर्थकों ने वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर पथराव भी कर दिया था।

जिसमें इंस्पेक्टर बीएल भारती सहित कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें आई। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी हरिद्वार ने तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए थे। जिसके बाद एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रात में ही इलाके में दबिश दी थी, जहां के रहने वाले यह सभी आरोपी बताए जा रहे थे। पुलिस ने पथराव के मामले में मुकर्रम अंसारी और उसके साथियों को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने देर रात इस मामले में एहसान अली, कुर्बान साहिब अशरफ और अनीस निवासी इब्राहिमपुर पथरी को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस की धरपकड़ अभी भी लगातार जारी है। कई मुख्य आरोपी रात से ही घरों से फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस टीम लगाई गई हैं। जल्दी सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here