पुलिस की अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, जगह-जगह छापेमारी कर शराब की भट्टियों को किया नष्ट।

0
58

उधम सिंह नगर/सितारगंज – सितारगंज पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई अभियान चलाया।  कोतवाली पुलिस ने तीन पुलिस चौकियों की टीमें गठित कर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया।

जिसमें पुलिस ने छापेमारी के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कोंनधा रतन कैलाश नदी के किनारे गांव में अब कच्ची शराब  माफियाओं द्वारा बनाई जा रही थी। जिस पर मुखबिर की सूचना पर सितारगंज पुलिस ने छापेमारी करते हुए 8 भट्टियों को तोड़कर नष्ट किया व 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की। 300 लीटर लाहन को भी नष्ट किया व कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद किए।

पुलिस की छापामारी से शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया। जिसमें मौके से पुलिस ने चार शराब माफियाओं को पकड़ा, तीन शराब माफिया मौके से भागने में कामयाब रहे।

वहीँ सिडकुल चौकी क्षेत्र में पुलिस की छापेमारी में चार अवैध शराब की भट्टी पकड़ी, पुलिस की इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

एसएसआई विनोद फर्त्याल ने बताया पुलिस के द्वारा अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की गई। जिसमें एक महिला को शराब बेचते पकड़ा है, पांच अभियुक्त पंजीकृत किए गए हैं, 7 नामजद चार गिरफ्तार तीन अभियुक्त फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है, अवैध शराब के खिलाफ आगे अभियान जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here