अभिरक्षा से भागे चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसएसपी ने जांच के दिए आदेश

0
18

नैनीताल/रामनगर – मंगलवार की दोपहर रामनगर में अतिरिक्त भूमि संरक्षण विभाग वन परिसर से वन कर्मियों ने एक चोर को चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। मामले में पुलिस ने विभाग के चौकीदार योगेंद्र रावत की तहरीर पर मुन्ना उर्फ साहिब निवासी मोहल्ला खताडी के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया था।

बताया जाता है कि देर शाम को पुलिस पकड़े गए चोर का मेडिकल कराने रामनगर के सरकारी अस्पताल ले गई थी, वापसी में कोतवाली आने पर यह चोर पुलिस का हाथ छुड़ा कर भाग गया। जिसके बाद कोतवाली पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आनन-फानन में पुलिस की कई टीमों ने शहर के कोनो कोनो में भागदौड़ करनी शुरू कर दी, लेकिन कई घंटों तक फरार चोर पुलिस के हाथ नहीं लगा देर रात्रि में पुलिस ने इस चोर को गिरफ्तार कर राहत की सांस ली।

वही एसएसपी पंकज भट्ट ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही को लेकर मामले की जांच रामनगर सीओ बलजीत सिंह भाकुनी को सौंपी है। घटना के संबंध में सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि गिरफ्तार चोर के खिलाफ चोरी के अलावा पुलिस अभिरक्षा से भागने के संबंध में अभियोग दर्ज किया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि इस मामले में एसएसपी द्वारा दी गई जांच के बाद रिपोर्ट एसएसपी को सौंपी जाएगी तथा जो भी पुलिसकर्मी इसमें दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here