गोलमाल, मृतक व्यक्तियों के नाम पर पाइप लाइन मामले में जाँच हेतु विधायक ने जिलाधिकारी को भेजा पत्र।

0
33

लक्सर\हरिद्वार– क्षेत्र के मुंडखेड़ा खुर्द गांव में मृतक लोगो के नाम पर पाइप लाइन डालकर लाखो रुपए का गोलमाल किए जाने की शिकायत पर प्रशासन ने मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। आपको बता दे कि गांव के कुछ लोगो ने शिकायत की थीं कि पंचायत के कर्मचारियों द्वारा गांव के कई ऐसे लोगो के नाम पर जिनकी कई वर्षो पहले मृत्यु हो चुकी है। लाखो रूपए की पाइप लाइन बिछा कागजों में दर्शा कर लाखो रुपए का गोलमाल कर लिया गया है।

ग्रामीणों ने मामले की शिकायत खानपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा के संज्ञान में लाया गया। विधायक के हस्तक्षेप के बाद उप जिलाधिकारी गोपाल राम बिनवाल ने नायब तहसीलदार और खंड विकास अधिकारी की अगुवाई में एक जांच कमेटी बनाकर मामले की गहराई से जांच करने के आदेश जारी किए थे।

जॉच कमेटी ने मामले की जॉच पड़ताल शुरू कर दी हैं। कमेटी ने मौके पर जाकर शिकायतकर्ता और अन्य ग्रामीणों के बयान भी दर्ज किए। इसके अलावा पाइप लाइन बिछाए जाने के लिए चिन्हित स्थल का निरीक्षण भी किया। जहाँ मोके पर दो दिनों से चयनित स्थल की निगरानी भी की जा रही थी। क्योंकि पहले से पाइपलाइन नहीं बिछाई गई थी। लेकिन आज जैसे ही गठित टीम चयनित स्थल पर निरीक्षण के लिए पहुंची।तो वहां पाइपलाइन बीछी ही मिली यानी कि अधिकारियों को भी गोलमाल होने का सबूत मिल गया। जिस तरीके से पाइप लाइन दबाई गई ताजी पाइपलाइन मिलते ही अधिकारियों का भी पारा चढ़ गया।कमेटी जल्दी ही मामले की जॉच रिपोर्ट उप जिलाधिकारी को सौपेंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here