जानिए. क्यों किया जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर टैक्सी चालकों ने विरोध प्रदर्शन।

0
57

देहरादून\डोईवाला- आज सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इलेक्ट्रॉनिक बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है तो वहीं दूसरी ओर आईएसबीटी से जौलीग्रांट तक शुरू हुई इलेक्ट्रॉनिक बसों का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर टैक्सी चालकों ने विरोध किया है। टैक्सी चालकों के विरोध के चलते डोईवाला तहसील प्रशासन, पुलिस प्रशासन और आरटीओ जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। टैक्सी चालकों का कहना है कि सरकार हमसे से हमारा रोजगार छीनना चाहती है।

 

तो वहीं प्रशासन के मनाने पर सभी टैक्सी चालक मान गए हैं। सीओ अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि विरोध की कोई बात नहीं है टैक्सी चालकों में कुछ शंका थी की उनका इन बसों के चलने से उनके रोजगार के ऊपर फर्क पड़ेगा, मगर इन बसों से टैक्सी चालकों के रोजगार के ऊपर कोई फर्क़ नही पड़ेगा, यह बसे उनके लिए लगाई जा रही हैं जो टैक्सी को अफार्ड नहीं कर पाते, बाद में कुछ दिक्कत आती है तो हम इसको शासन प्रशासन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

वही मोहित कोठारी प्रवर्तन आरटीओ ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक बसों को लेकर टैक्सी चालकों का मानना था कि इन बसों से उनका रोजगार प्रभावित होगा। टैक्सी चालकों को बताया गया कि इन बसों से उनका रोजगार प्रभावित नहीं होगा वहां एक अलग परिवहन का माध्यम है, अब सभी टैक्सी चालकों को समझा दिया गया है। प्रीपेड टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद ने बताया कि हम इस इलेक्ट्रॉनिक बसों का विरोध कर रहे थे मगर प्रशासन ने हमे समझाया है की इससे आपको कोई नुकसान नहीं होगा और अगर इससे आपको दिक्कत आती है हम आपके साथ खड़े है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here