अवैध हथियारों की तस्करी पर कारवाई, कारतूस के जखीरे के साथ दो गिरफ्तार।

0
51

काशीपुर– उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड में लाए जा रहे तमंचे और कारतूस के जखीरे के साथ दो गिरफ्तार तमंचे की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस क्षेत्राधिकारी और कोतवाल काशीपुर के द्वारा एक टीम का गठन किया गया, जिसमें एसओजी और पुलिस टीम को संयुक्त रुप से लगाया गया, इसी को लेकर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी कि मुखबिर की सटीक सूचना पर मोहल्ला अल्ली खा स्थित कर्बला के मैदान में दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया।

जिनके कब्जे से पुलिस ने 315 बोर के पांच तमंचे और तीन जिंदा कारतूस बरामद करने में सफलता पाई है । आज कोतवाली परिसर में घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह ने बताया की यह लोग उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक थे और इसी गरज़ से किसी अन्य को सप्लाई देने आए थे।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों संदिग्धों ने अपना नाम मोहम्मद नावेद उर्फ आलम निवासी मोहल्ला बांसफोडान और दूसरे ने अपना नाम जावेद पुत्र रियाल अहमद निवासी चिलकिया थाना रामनगर जिला नैनीताल बताया एएसपी श्री चंद्र मोहन ने बताया कि इन दोनों पर उत्तर प्रदेश में अन्य मामले चल रहे हैं फिलहाल पुलिस दोनों पर गैंगस्टर लगाने के सोच रही है। आज पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here