स्वछता नियम ताक पर रख, नगर पंचायत पाडली गुर्जर के कार्यालय व सीएससी सेंटर पर ग्रामीणों ने लगाया कूड़े का अंबार।

0
22

रुड़की- नवगठित नगर पंचायत पाडली गुर्जर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर ग्रामीणों ने कूड़े का अंबार लगा रखा है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि वह उनकी निजी भूमि है। जिस पर नगर पंचायत के द्वारा ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को पत्र लिखकर भूमि चिन्हित कर हस्तांतरित करने की मांग की गई है।

बता दें कि ग्राम पनियाला चंदापुर और पाडली गुर्जर को मिलाकर नगर पंचायत का गठन किया गया है। वही पिछले लंबे समय से ग्रामीणों के द्वारा गोबर इकट्ठा कर कुलड़ियों के बड़े-बड़े ढेर बनाए गए हैं। और वहीं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर भी है जहां पर रोगी अपना उपचार कराने आते हैं। तो इस संबंध में नगर पंचायत पाडली गुर्जर अधिशासी अधिकारी दीपक कुमार शर्मा ने कहा कि हमारे द्वारा ग्रामीणों से बात की गई है

 

तो ग्रामीणों का कहना है कि उनकी निजी भूमि है। और इस संबंध में हमारे द्वारा ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को पत्र लिखकर भूमि चिन्हित कर हस्तांतरित किए जाने की मांग की गई है। वहीं उन्होंने कहा कि नवगठित नगर पंचायत है और हमारा प्रयास है कि सफाई व्यवस्था पूरी तरह से सुचारू रूप से चलाई जाए। और माननीय ज्वाइंट मजिस्ट्रेट साहब से हमें आश्वासन मिला है कि काँवड़ के बाद जितनी भी हमारी भूमि या तालाब है उन को चिन्हित कर हस्तांतरित कर दी जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here