रंजिश के चलते 20 करोड़ की फ़िरौती मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

0
22

उधम सिंह नगर/रुद्रपुर – किसानी व प्रॉपर्टी का काम करने वाले एक व्यक्ति से 20 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले उत्तर प्रदेश निवासी एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उक्त मामले का खुलासा आज एसएसपी ऊधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने अपने कार्यालय पर किया।

14 जुलाई को शिमला पिस्तोर निवासी फारुख से फोन पर 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। जिसको लेते हुए पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एसएसपी ऊधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि एसपी सिटी व सीओ रुद्रपुर के मार्गदर्शन में इस मामले में पुलिस टीम व एसओजी टीम ने सुरागरसी निकालते हुए उत्तर प्रदेश की बरेली जनपद के तहसील बहेड़ी अंतर्गत ग्राम ग्वारी गोटिया हरिहर भारूवा, पचपेड़ा बहेड़ी निवासी पर परभ सिद्धू उर्फ प्रभजोत सिंह पुत्र गुरमुख सिंह को कच्ची खमरिया के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करने के बाद न्यायालय में पेश किया है। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। बताया जाता है कि उक्त आरोपी फारुख से जमीन को लेकर रंजिश रखता है। जिस वजह से आरोपी ने पीड़ित को फोन पर जान से मारने की धमकी व रंगदारी मांगने की वारदात को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here