तहसीलदार ने लगातार हो रही बिजली कटौती को लेकर विधुत विभाग के अधिकारीयों से की वार्ता।

0
78

सितारगंज/सितारगंज – हर रोज़ 14-15 घण्टों की बिजली कटौती से जहाँ सितारगंज क्षेत्र की आम जनता त्रस्त है वहीँ रोज़ की बढ़ती उमस भरी भीषण गर्मी ने लीगों का जीना दुश्वार कर दिया है।


क्षेत्र में हर रोज़ 14-15 घण्टे बिजली गुल रहती है जिससे गर्मी में आम लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिजली की लगातार घण्टों कटौती को लेकर कई बार लोगों ने इसकी शिकायत बिजली विभाग में की है लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

आज इसी सन्दर्भ में जब लोगों ने तहसीलदार सितारगंज को फोन के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज कराई। जिसपर त्वरित कार्यवाही करते हुए तहसीलदार जगमोहन त्रिपाठी ने विधुत विभाग के जिम्मेदार कर्मचारियों को अपने कार्यालय पर बुला कर एक बैठक की जिसमे सितारगंज विधुत विभाग के जे0ई0 जगदीश व् उनके सहयोगी पहुंचे। वार्ता के दौरान तहसीलदार ने विधुत विभाग के कर्मचारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा की जल्द ही विधुत आपूर्ति की समस्या का समाधान करने को कहा।

साथ ही तहसीलदार जगमोहन त्रिपाठी ने कहा की क्षेत्र में बिजली कटौती के कारण बुजुर्ग और बच्चों को गर्मी के दुष्प्रभाव से होने वाली गंभीर समस्याएं हो सकती हैं का ज़िम्मेदार विधुत विभाग होगा, साथ ही लोगों में विधुत विभाग के खिलाफ जो गुस्सा है यदि किसी प्रकार की कोई घटना होती है जिससे सामाजिक या आर्थिक हानि हो या शहर की शांति व्यवस्था खराब हो तो इसका भी उत्तरदायित्व भी विधुत विभाग का ही होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here