दक्षिणी लैम्पस के कर्मचारियों ने सचिव पर लगाया मनमानी का आरोप।

0
75

उधम सिंह नगर/खटीमा – खटीमा दक्षिणी दीर्घाकार बहुद्देशीय सहकारी समिति लिमिटेड के कर्मचारियों तथा सदस्यों ने एकजुट होकर वर्तमान सचिव जितेंद्र शर्मा पर मनमानी करने का गंभीर आरोप लगाया है।

वहीं आक्रोशित समिति के कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए जिला सहायक निबंधक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए तथा वर्तमान सचिव को हटाकर राजेंद्र सिंह की नियुक्ति की मांग की है। कर्मचारियों का कहना है कि पहले भी इनको हटाने की मांग की गई थी लेकिन अभी तक नहीं हटाया गया। कर्मचारियों तथा किसानों ने आरोप लगाया कि विगत लंबे समय से वर्तमान सचिव द्वारा मनमानी व गलत रवैया से समिति के कार्य प्रभावित हो रहे हैं तथा किसानों को भी खाद, कृषि दवाई व ऋण सुविधा प्राप्त करने हेतु काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं समिति अध्यक्ष प्रकाश सिंह राणा ने वर्तमान सचिव जितेंद्र शर्मा के खिलाफ पत्र जारी कर समिति के समस्त दस्तावेज समिति कार्यालय में जमा करने हेतु आग्रह किया है ताकि समिति के कार्य सुचारू रूप से चल सके। साथ ही चेतावनी दिया गया है कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो संचालन मंडल द्वारा मजबूर होकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। तथा उनके खिलाफ भूख हड़ताल पर भी बैठने को मजबूर होंगे।

वहीं समिति अध्यक्ष प्रकाश सिंह राणा तथा क्षेत्र पंचायत सदस्य नरेश गिरी ने वर्तमान सचिव शर्मा पर मनमानी और गलत रवैया का आरोप लगाते हुए इनको हटाकर किसान हित, जनहित तथा समिति हित में दूसरे सचिव की अति शीघ्र नियुक्ति की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here