नदी से भैस पार करा रहे 13 वर्षीय किशोर बना मगरमच्छ का निवाला।

0
71

उधम सिंह नगर/खटीमा – उधम सिंह नगर जनपद सीमांत कोतवाली क्षेत्र खटीमा यूपी बॉर्डर से लगे सुनपहर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव के करीब बहने वाली देवहा नदी से भैस पार करा रहे 13 वर्षीय किशोर वीर सिंह को मगरमच्छ पानी मे खींच ले गया। मासूम बच्चे को मगरमच्छ द्वारा पानी में खींच कर मारने की सूचना पर ग्रामीणों का हुजूम नदी किनारे एकत्र हो गया। सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई।

वही काफी ढूंढने के बाद बच्चे का नदी में कोई पता नहीं लग सका। ग्रामीणों ने वन विभाग की मदद से नदी में दिख रहे एक मगरमच्छ को पकड़ लिया। मगरमच्छ को वन विभाग और पुलिस की टीम खटीमा सरकारी अस्पताल में ले लाई। मगरमच्छ द्वारा 13 वर्षीय वीर सिंह को खाने की आशंका के चलते वन विभाग की और पुलिस की टीम ने द्वारा मगरमच्छ का सरकारी अस्पताल में एक्सरे कराया गया।

सरकारी अस्पताल में मगरमच्छ के एक्स-रे में पेट में कुछ नहीं मिलने के बाद वन विभाग की टीम द्वारा मगरमच्छ को इलाज के लिए रुद्रपुर ले जाया गया है। वही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पीड़ित के परिजनों से फोन पर वार्ता कर उन्हें हर संभव सहायता देने का भरोसा दिलाया है। जबकि स्थानीय विधायक भुवन कापड़ी ने भी पीड़ित परिजनो से मिल उन्हे ढांडस बधाया है साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here