विवाद के चलते एक युवक ने दुसरे युवक को मारी गोली, हालत गंभीर।

0
25
हरिद्वार/रुड़की – रुड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के हथियाथल गांव में एक युवक ने दूसरे युवक को गोली मार दी। जिसके बाद आनन-फानन में युवक को घायल अवस्था में रूड़की के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया।
हांलांकि विवाद किस बात को लेकर हुआ इस बात की जानकारी पुलिस जुटा रही है। वही जानकारी में आया है कि दोनों युवकों के बीच कोई पुरानी रंजिश नहीं थी। जानकारी के मुताबिक घटना देर शाम की है, जब गांव में चली गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दहल गए।
ग्रामीणों ने घटनास्थल की तरफ दौड़ लगाई तो मौके पर जाकर देखा कि प्रदीप नाम का युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ है। घायल प्रदीप ने ग्रामीणों को बताया कि गांव निवासी युवक ऋषभ ने उसे गोली मार कर हत्या करने का प्रयास किया है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल को सिविल अस्पताल की ओर लेकर दौड़ पड़े।
वहीं सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल प्रदीप की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि ऋषभ और प्रदीप के बीच कोई पुरानी रंजिश नहीं थी।
वही मामले में मंगलौर सीओ पंकज गैरोला का कहना है कि एक युवक गोली लगने से घायल हुआ है जिसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है विवाद किस कारण हुआ है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here