मसूरी नगर पालिका सभासद गीता कुमाई ने क्षेत्र की जनता की समस्या के निराकरण को लेकर लगाई चौपाल।

0
87

देहरादून – मसूरी नगर पालिका की सभासद गीता कुमाई द्वारा क्षेत्र की समस्या को लेकर एक होटल के सभागार में चौपाल का आयोजन किया। जिसमें संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ क्षेत्र की जनता ने प्रतिभाग किया। चौपाल में क्षेत्र की जनता ने बताया कि वार्ड मेें सड़कों के हाल खराब है। बड़े-बड़े गड्ढे हो रखे जिससे आवागमन में काफी दिक्कतें हो रही है वह कई बार दोपहिया वाहन दुर्घाटनग्रस्त हो गए है जिसमें कई लोग चोटिल भी हो चुके है। वार्ड में कई जगह सीवरेज खुले में बह रहा है, जिससे लोगों को गंदगी और बदबू का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों ने बताया कि मसूरी हेमटन कोर्ट के पास लोग लोगों द्वारा सड़क किनारे खुले में शौच किया जा रहा है जिससे सडक किनारे बदबू और गंदगी के कारण लोगो को आने जाने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में कई जगह स्ट्रीट लाइट भी नहीं जल रही है जिससे लोगों को दिक्कत हो रही है। सभासद गीता कुमाई ने अधिकारियों से आग्रह किय कि क्षेत्र की समस्याओं को लेकर गंभीर हो वह लोगों के द्वारा बताई गई समस्याओं का तत्काल निराकरण किये जाने के लिये आवश्यक कार्यवाही करे।

गीता कुमाई ने कहा कि उनको जनता ने क्षेत्र के विकास और जनता को हो रही समस्या का निराकरण किये जाने को लेकर उनको चुन कर पालिका में भेजा है। वह एक जनप्रतिनिधि अधिकारियों और जनता के बीच में सेतु का काम करते है जिससे कि जनता की समस्याओं और विकास हो सके। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर है परंतु नगर पालिका में कई महीनों तक बोर्ड मीटिंग ना होने के कारण क्षेत्र के विकास काफी प्रभावित हो गए हैं उन्होंने कहा कि कोई भी प्रस्ताव बिना बोर्ड बैठक के पास नहीं होता है जिस वजह से क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हो पा रहे हैं उन्होंने नगरपालिका के अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी से आग्रह किया है कि वह हर माह बोर्ड मीटिंग का आयोजन जरूर करें जिससे जनता को समस्याओं को बोर्ड मीटिंग में रखकर उसका निराकरण कराया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here