रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने धिकारियों को एकजुट होकर देश को मजबूत बनाने का किया आह्वान।

0
21

देहरादून/मसूरी – रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भारी सुरक्षा केब बीच विशेष विमान से मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी पहुंचे, जहां उन्होंने ज्वाइंट सिविल मिलिट्री ट्रेनिंग का शुभारंभ किया।

राजनाथ सिंह ने कहा कि बलाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे, जहां पर उनके द्वारा आईएएस आईपीएस और मिलिट्री के अधिकारियों को संबोधित कर सभी लोगों को एकजुटता से देश के विकास के लिए काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि 8 साल मोदी सरकार के बेमिसाल है उन्होंने कहा कि 8 साल में भारत की छवि अंतरराष्ट्रीय जगत में काफी बढ़ी है और आज दुनिया ने मान लिया है भारत अब कमजोर भारत नहीं है और भारत अब एक ताकतवर भारत बन गया है। साथ ही साथ लोगों के जीवन स्तर पहले के मुकाबले काफी सुधार हुआ है।

इस मौके पर लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के डायरेक्टर श्रीनिवास कटीकीथाला ने कहा कि ट्रेनिंग कार्यक्रम में ट्रेनिंग प्रशिक्षु सीनियर ऑफिसर आर्मी, नेवी, एयर फोर्स, आईएएस और आईपीएस को मार्गदर्शन दिया है और कहा कि सभी लोगों को देश की रक्षा के लिए और विकास के लिए संयुक्त रूप से काम करें और आजकल जो देश के सामने चुनौतियां हैं मात्र मिलिट्री क्षेत्र में चुनौती नहीं है अलग-अलग टेक्नोलॉजिकल, इंटरनल सिक्योरिटी सभी चुनौतियों के लिए सभी लोग एकजुट होकर काम करना करे जिससे देश को मजबूत बनाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here