डोईवाला विधायक सरकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का अनुबंध निरस्त नहीं कराना चाहते – यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल

0
28

देहरादून – डोईवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को पीपीपी मोड से मुक्त कराने को लंबे समय से स्थानीय जनप्रतिनिधि आंदोलन करते आए हैं। और आरोप लगाते हैं कि जब से इस अस्पताल को पीपीपी मोड पर एक प्राईवेट अस्पताल को दिया है तब से यह अस्पताल सिर्फ रेफर सेंटर बनकर रह गया है।

उत्तराखंड क्रांति दल भी सरकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला का अनुबंध निरस्त कराने को आंदोलन कर चुकी है। तो वहीं अब यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने डोईवाला विधायक बृज भूषण गैरोला पर आरोप लगाते हुए कहा कि डोईवाला विधायक सरकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का अनुबंध निरस्त नहीं कराना चाहते हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले यूकेडी सरकारी अस्पताल के बाहर एक लंबा धरना कर चुकी है। जिसके बाद देहरादून सीएमओ ने अस्पताल में आकर निरीक्षण किया था और कई खामियां पाए जाने की बात कही थी, तो वही सीएमएस ने अनुबंध का पालन नहीं किए जाने की बात भी कही थी। इसके बाद स्वास्थ सचिव ने अनुबंध को निरस्त करने की अनुमति दे दी थी। मगर अब डोईवाला विधायक बृज भूषण गैरोला इसका अनुबंध आगे बढवाना चाहते है, उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही स्थानीय विधायक डोईवाला अस्पताल का अनुबंध निरस्त कराने की बात नहीं करते तो जल्द ही एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here